>भडोलेयांवाली ने रत्ताखेड़ा को 8 विकेट से हराया

25 जनवरी

>

  ओढां न्यूज.
   खंड के गांव आनंदगढ़ में जनचेतना युवा क्लब द्वारा ग्राम पंचायत व गांववासियों के सहयोग से आयोजित नौवीं शहीद मदन लाल माकड़ मैमोरियल क्रिकेट प्रतियोगिता में सातवें दिन सोमवार को अनेक दिलचस्प मुकाबले देखने को मिले।
    पहला मैच गांव रत्ताखेड़ा और भडोलेयांवाली की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें रत्ताखेड़ा की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 9.2 ओवरों में सभी 10 विकेट खोकर मात्र 35 रन ही बनाए। उसका कोई भी बल्लेबाज दो अंकों में नहीं पहुंचा लेकिन विक्रम ने सबसे ज्यादा एक चौके सहित 7 रन बनाए। भडोलेयांवाली के गेंदबाज पवन ने 3 ओवरों में 11 रन देकर 6 विकेट और सती ने 3 ओवरों में 12 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी भडोलेयांवाली की टीम ने 6.1 ओवरों में 2 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें महेंद्र ने 2 चौकों सहित 19 गेंदों में 15 रनों और गुरप्रीत ने 2 चौकों सहित 8 गेंदों में 9 रनों का योगदान दिया। रत्ताखेड़ा की ओर से एकमात्र विकेट विक्रम ने एक ओवर में एक रन देकर लिया तथा एक बल्लेबाज रन आऊट हुआ। इस प्रकार भडोलेयांवाली की टीम ने यह मैच 8 विकेट से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार भडोलेयांवाली के पवन को मिला जिसने 6 विकेट लिए।
    दूसरा मैच गांव लकडांवाली और आनंदगढ़ के मुन्ना क्लब की टीमों के मध्य खेला गया जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आनंदगढ़ की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 99 रन बनाए जिसमें अमित गोदारा ने 3 चौकों सहित 9 गेंदों में 13 रनों और संदीप ने 3 चौकों सहित 14 गेंदों में 18 रनों का योगदान दिया। लकडांवाली के गेंदबाज दीपू ने 3 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी लकडांवाली की टीम 10 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 48 रन ही बना सकी जिसमें बल्लेबाज यादविंद्र ने 2 छक्कों सहित 10 गेंदों में 15 रनों का योगदान दिया। आनंदगढ़ के गेंदबाज कालू ने 3 ओवरों में 9 रन देकर 3 विकेट और अमित ने 3 ओवरों में 12 रन देकर एक विकेट लिया। इस प्रकार आनंदगढ़ की टीम ने यह मैच 51 रनों से जीत लिया जिसका मैन आफ दी मैच का पुरस्कार आनंदगढ़ के आलराऊंडर अमित गोदारा को मिला जिसने 13 रन बनाने के साथ-साथ एक विकेट भी लिया।
    इस अवसर पर क्लब प्रधान ओमप्रकाश गोदारा, सरपंच बलवंत गोदारा, मुंशी राम मास्टर, जगतपाल गोदारा, अनिलवीर बैनिवाल, राजा मैंबर और संजय मास्टर सहित काफी संख्या में क्रिकेट प्रेमी गांववासी उपस्थित थे।

टिप्पणी करे