>कामकाजी महिला आवास के ग्राउंड फ्लोर पर सुटेबल प्रोटेकशन हाऊस बनाया

24 अप्रैल

>

सिरसा। आनर किलिंग जैसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए हरियाणा एवं पंजाब उच्च न्यायालय के निर्देश पर कार्यवाही करते हुए सिरसा पुलिस ने स्थानीय प्रशासन के सहयोग से प्रेम विवाह करने वाले जोड़ों को सुरक्षा प्रदान करने के लिए ‘सुटेबल प्रोटेकशन हाऊस जिला के कामकाजी महिला आवास के ग्राउंड फ्लोर पर बनाया गया है। यह स्थान प्रेमी जोड़ों की सुरक्षा के लिए हर दृष्टी से उचित है, यहां जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा के उचित प्रबंध किए गए है तथा उक्त स्थान पर ठहरने वाले प्रेमी जोड़ों को पुख्ता सुरक्षा प्रदान करवाई जाती है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक सिरसा श्री सतेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि इस प्रोटेकशन हाऊस में ठहरने वाले प्रेमी जोड़ों के लिए जिला पुलिस द्वारा सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए है।

जुआ खेल रहे छह: लोगों को काबू किया
सिरसा
। जिला के ऐलनाबाद पुलिस ने मुखबरी के आधार पर सूचना मिलने पर दो विभिन्न स्थान पर छापा मारकर जुआ खेल रहे छह: लोगों को काबू किया है। ऐलनाबाद पुलिस को गशत के दौरान सूचना मिली की ऐलनाबाद के डबवाली रोड़ क्षेत्र में कुछ लोग अलग-अलग स्थानों पर जुआ खेल रहे है। इस सूचना को पाकर ऐलनाबाद पुलिस ने प्रथम घटना में सोहन पुत्र गोबिंद, बलजिंद्र पुत्र मोहन निवासी ऐलनाबाद तथा दर्शन सिंह पुत्र दयाल सिंह निवासी नकोड़ा को 6500 रूपये की जुआ राशी व ताश के साथ काबू कर लिया। ऐलनाबाद पुलिस ने दूसरी घटना में बलदेव पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी अमृतसर कलां तथा रामचंद्र पुत्र सुरजीत व तरसेम पुत्र भजन सिंह निवासी ऐलनाबाद को 5500 रूपये की जुआ राशी व ताश के साथ काबू किया। सभी आरोपियों के खिलाफ ऐलनाबाद थाना में जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किए गए है।
    जिला की शहर पुलिस ने सट्टा खाईवाली करने के आरोप में राजू पुत्र हरबंस लाल निवासी जैजै कोलोनी को 330 रूपये की सट्टा राशी के साथा जैजै कालोनी क्षेत्र से काबू किया है। वहीं बडागुढ़ा पुलिस ने कृष्ण पुत्र भूरा राम निवासी बीरूवाला गुढा को 12 बोतल देसी शराब के साथ उसी के गांव से काबू किया है। इसी प्रकार सीआईए सिरसा पुलिस ने बुट्टा सिंह पुत्र सुरजन सिंह निवासी रानियां को 8 बोतल देसी शाराब के साथ रानियां से ही काबू कर लिया।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: