>पुलिस समाचार

28 मार्च

>

सिरसा। जिला की बडागुढा पुलिस ने 20 मार्च को गांव बप्पां में संजीव नामक युवक की हत्या मामले में घटना के तीसरे आरोपी को भी काबू कर लिया है। आरोपी को आज सिरसा अदालत में पेश किया जाएगा। बडागुढा थाना प्रभारी उपनिरीक्षक दवेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी राजकुमार पुत्र बंताराम निवासी बप्पां को पकड़े गए आरोपी को महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए गांव बप्पां से काबू किया। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने पहले की काबू कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस उनके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है तथा उन्हे शीघ्र ही काबू कर लिया जाएगा।

सिरसा। जिला की रोड़ी थाना पुलिस ने एक युवक को अवैध पिस्तौल व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत थाना रोड़ी में अभियोग दर्ज किया गया है। मामले की जानकारी देते हुए रोड़ी थाना के प्रभारी निरीक्षक महासिंह ने बताया कि वे पुलिस पार्टी के साथ कस्बा रोड़ी में मौजूद थे, इसी दौरान रोड़ी के पुराने बस स्टैंड क्षेत्र से एक संदिग्ध युवक की शक के आधार पर तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 315 बोर का अवैध पिस्तौल व एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान बलविंद्र पुत्र बलवीर निवासी रोड़ी के रूप में हुई है। आरोपी को आज सिरसा न्यायालय में पेश किया जाएगा।

जिला की ऐलनाबाद पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलने के आरोप में सात लोगों को 1470 रूपए की जुआराशि व ताश सहित काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान रायसिंह पुत्र साहबराम, पवन व हनुमान पुत्रान मनीराम, संदीप पुत्र सुल्तान,  बनवारी पुत्र ताराराम, रामकुमार पुत्र रामदयाल, पवन पुत्र भूप सिंह निवासी मिठी सुरेरां के रूप में हुई है। आरोपियों को गश्त व चौकिंग के दौरान उनके गांव से काबू किया है। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है।
जिला की कालांवाली पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर हुडदंग मचाकर शांतिभंग करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ भादंसं की धारा 160 के तहत अभियोग अंकित किया गया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान बलवीर पुत्र करनैल व बरीटी पुत्र बलवीर निवासियान कालांवाली के रूप में हुई है। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

ओढां
    ओढ़ां पुलिस ने गांव बनवाला के एक 22 वर्षीय युवक के खिलाफ एक लड़की के घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज कर लिया है। बनवाला निवासी मनीराम की 15 वर्षीय लड़की रीना देवी ने अपनी शिकायत में बताया कि 22 मार्च को वो आधी छुट्टी के समय जब अपने घर खाना खाने आई तो उसका पड़ोसी दलबीर सिह लस्सी लेने के बहाने उसके घर आया और उसे अकेली पाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस पर रीना ने शोर मचा दिया। उसकी आवाज सुनकर उसकी मौसी शारदा देवी आई तो दलबीर सिंह भाग गया। पुलिस ने दलबीर के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।
    वही दूसरी ओर ओढ़ां पुलिस ने दलबीर सिंह पुत्र रामलाल निवासी बनवाला की शिकायत पर उसी गांव के चार युवकों के खिलाफ मारपीट करने, जान से मारने की धमकी देने और जातिसूचक गालियां देने का मामला दर्ज कर लिया है। दलबीर सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि 23 मार्च की शाम को वह रिसालिया  खेड़ा नुहियांवाली रोड पर स्थित एक दुकान से घर का सामान लेने गया तो भागाराम व लीलूराम पुत्र गणपत राम, महेंद्र सिंह व प्रह्लाद सिंह पुत्र मनफूल सिंह आदि चारों ने उसे जातिसूचक गालियां देते हुए घेरकर लाठियों व डंडों से जानलेवा हमला कर दिया। उसके हाथों, पैरों व सिर पर चोट आई, उसके शोर मचाने पर उसको महावीर व गुरदीप सिंह ने छुड़वाया और उसे सिरसा के सामान्य अस्पताल में दाखिल करवाया गया।

एक उत्तर दें

Fill in your details below or click an icon to log in:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / बदले )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / बदले )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / बदले )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / बदले )

Connecting to %s

%d bloggers like this: